कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाराणसी में 15 मई को करेंगी चुनावी रोड शो

Samachar Jagat | Saturday, 11 May 2019 05:21:52 PM
Congress general secretary Priyanka will make election road show on Varanasi on May 15

वाराणसी। कांग्रेस उपाध्यक्ष प्रियंका गांधी वाड्रा 15 मई को उत्तर प्रदेश के वाराणसी संसदीय में रोड शो कर अपनी पार्टी के प्रत्याशी अजय राय के लिए वोट मांगेंगी। सत्रवीं लोक सभा के लिए अंतिम चरण में 19 मई को वाराणसी सहित पूर्वांचल के 13 संसदीय क्षेत्रों में मतदान होगा।

Rawat Public School

यहां से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, छह बार विधायक रहे कांग्रेस के अजय राय और समाजवादी पार्टी की शालिनी यादव सहित 26 उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं। कांग्रेस के वाराणसी मंडल के प्रवक्ता शैलेंद्र सिह ने शनिवार को यहां बताया कि श्रीमती वाड्रा वाराणसी दौरे की प्रारंभिक सूचना मिलने के बाद जरूरी तैयारियां की जा रही हैं, लेकिन रोड शो मार्ग के लिए मार्ग का चयन फिलहाल नहीं किया गया है। इस बारे जल्दी ही अंतिम फैसला लिया जाएगा।

पार्टी के सूत्रों ने बताया के वाड्रा का रोड शो बीएचयू मुख्यद्बार के पास लंका स्थित पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा स्थल से शुरू होगा और असि, भदैनी, सोनारपुरा, गोदौलिया चौराहा होते हुए काशी विश्वनाथ मंदिर के पास उसका समापन होगा। रोड शोह अपराह्न तीन बजे के बाद शुरु होगा और समापन के बाद वह बाबा विश्वनाथ एवं गंगा की पूजा अर्चना करेंगी।

उन्होंने बताया कि पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी महासचिव वाड्रा का रोड शो उसी इलाके से गुजरेगा जिससे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी संसदीय क्षेत्र से नामांकन करने से एक दिन पहले 25 अप्रैल को भव्य रोड शो किया था। गौरतलब है कि सातवें और अंतिम चरण में वाराणसी, महाराजगंज, गोरखपुर, कुशी नगर, देवरिया, बांस गांव, घोसी, सलेपुर, बलिया, गाजीपुर, चंदौली, मिर्जापुर और राबर्ट्सगंज (सुरक्षित) में 19 को मतदान होंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.