जयपुरः नोट बदलने के लिए बैंकों के बाहर कतारबद्ध लोगों को नि:शुल्क चाय पानी के साथ सब्जियां

Samachar Jagat | Tuesday, 15 Nov 2016 04:33:17 PM
जयपुरः नोट बदलने के लिए बैंकों के बाहर कतारबद्ध लोगों को नि:शुल्क चाय पानी के साथ सब्जियां

जयपुर। नोट बंदी के बाद बैंकों के बाहर नोट बदलवाने के लिये लोगों की मदद के लिये अब स्वयं सेवी संगठनों के साथ ही राजनैतिक दल भी आगे आये हैं और कतार में खडे लोगों को चाय पानी के साथ ही सभब्जया भी नि:शुल्क उपलब्ध करा रहे हैं।

राजधानी जयपुर में आज वैशाली नगर के बाहर एक बैंक के बाहर खडे लोगों को सब्जी विक्रेताओं ने नि:शुल्क सभब्जया वितरित की। इन सब्जी विक्रेताओं ने कहा कि खुले पैसे की कमी के कारण मंडी में धंधा काफी मंदा चल रहा है ऐसे में सब्जियां कतार में खड़े लोगों में वितरित करना ही बेहतर है। सब्जी विक्रेताओं द्वारा इस दौरान गोभी , टमाटर सहित अन्य लगभग डेढ़ सो से दो सौ किलो सब्जियां नि:शुल्क वितिरत की गयी।

शहर के स्टेशन रोड़ के समीप प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से भी बैंकों के बाहर लाइन में लगे लोगों को पेयजल उपलब्ध कराया गया।

कोटा संवाददाता के अनुसार इसी तरह कोटा में बैंकों के बाहर नोट बदलवाने के लिये कतारों में खडे लोगों की कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कई जगहों पर लोगों के पीने के पानी की व्यवस्था की और उन्हें चाय भी पिलाई। स्टेशन क्षेत्र में विभिन्न बैंक शाखाओं के बाहर पूर्व गृहमंत्री शांति धारीवाल के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एक हजार-पांच सौ के नोट बदलवाने के लिये कतारों में लगे लोगों के लिये पीने के पानी की व्यवस्था की और चाय का प्रबंध किया। 

कांग्रेस के पार्षद मोहम्मद हुसैन मोम्दा के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ता भीमगंजमंड़ी-स्टेशन क्षेत्र की विभिन्न शाखाओं में घूम-घूम कर लोगों के लिये चाय-पानी की व्यवस्था की। कुन्हाड़ी क्षैत्र में भी शांति धारीवाल के उपस्थिति में बैंकों के बाहर कतारबद्ध लोगों को पानी पिलाया और सुबह चाय की भी व्यवस्था की गई। इसी तरह शहर के नयापुरा क्षेत्र में राजभवन रोड़ पर स्थित बैंक शाखाओं और ए.टी.एम. के बाहर देहात युवक कांग्रेस अध्यक्ष भानू प्रताप भसह और महासचिव राजीव गौतम के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने पानी की स्टॉल लगाई।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.