कांग्रेस कार्यकर्ताओं का टिकट को लेकर विरोध प्रदर्शन

Samachar Jagat | Sunday, 04 Nov 2018 05:18:28 PM
Congress workers protest against ticket

जयपुर। राजस्थान में आगामी 7 दिसम्बर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस में दो विधायकों समेत कुछ लोगों के प्रति टिकट को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का विरोध दिल्ली तक पहुंच गया हैं।

दिल्ली में आज अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) मुख्यालय पर राज्य के करौली जिले के सपोटरा एवं टोडाभीम विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर सपोटरा से मौजूदा विधायक रमेश मीणा और टोडाभीम से घनश्याम मेहर को टिकट नहीं देने की मांग की।

इसी तरह जालोर जिले के भीनमाल विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी एआईसीसी पर प्रदर्शन कर कांग्रेस जिला अध्यक्ष डॉ. समरजीत सिंह का विरोध कर रहे हैं और उन्हें चुनाव में टिकट नहीं दिये जाने की मांग की जा रही हैं। विरोध प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं का कहना है कि अगर पार्टी ने इन लोगों को टिकट दिया गया तो चुनाव में पार्टी को नुकसान उठाना पड़ेगा।

कार्यकर्ता इन संभावित उम्मीदवारों पर कई आरोप लगा रहे हैं। इससे पहले शनिवार को जयपुर में भी कांग्रेस प्रदेश कार्यालय के बाहर टोंक जिले के निवाई के स्थानीय नेता एवं प्रदेश कांग्रेस कमेटी में सचिव प्रशांत बैरवा को टिकट नहीं दिए जाने की मांग को लेकर प्रदर्शन हुआ।

उस दौरान बैरवा के समर्थक और विरोधी आमने सामने हो गये बाद में पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा।
उधर इस पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने मीडिया से कहा कि कार्यकर्ताओं में जोश हैं और वह उत्साह में अपनी अपनी दावेदारी जता रहे है।

उन्होंने कहा कि राय कर अंत में एक व्यक्ति को टिकट दिया जाएगा और सब ठीक हो जाएगा। उन्होंने दावा दोहराते हुए कहा कि प्रदेश में कार्यकर्ता एकजुट होकर कांग्रेस की सरकार बनाएंगे। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.