चित्तौडग़ढ़ में सभागार का नाम बदलने का विरोध करेगी कांग्रेस

Samachar Jagat | Thursday, 17 Nov 2016 05:34:28 PM
चित्तौडग़ढ़ में सभागार का नाम बदलने का विरोध करेगी कांग्रेस

चित्तौडगढ़। राजस्थान में कांग्रेस के पूर्व विधायक सुरेन्द्र सिंह जाडावत ने राज्य सरकार पर इंदिरा गांधी स्टेडियम में सभागार का नाम बदलने के लिए जिला प्रशासन पर दबाव डालने का आरोप लगाया है। 

जाडावत ने आज यहां पत्रकारों को बताया कि कांग्रेस कार्यकाल में एक उद्योग की मदद से करीब बारह करोड़ रुपए की लागत से इसका निर्माण किया गया था। इस संबंध में तब उद्योग के प्रतिनिधि, नगर परिषद एवं जिला प्रशासन के बीच एक अनुबंध हुआ था जिसमें सातवें बिंदू पर यह स्पष्ट किया गया था कि इस सभागार का नाम प्रियदर्शिनी इन्दिरा गांधी होगा जो बाद में बदला नहीं जा सकेगा। इस अनुबंध पर परिषद आयुक्त, जिला कलेक्टर प्रतिनिधि एवं उद्योग प्रतिनिधि के हस्ताक्षर है। 

उन्होंने कहा कि यह सभागार बनकर तैयार हो गया है और संभवत: आगामी जनवरी या फरवरी में इसका उद्घाटन मुख्यमंत्री के हाथों होना है पर वर्तमान जनप्रतिनिधि उक्त अनुबंध को दरकिनार करते हुए इसका नाम बदलने के लिए जिला प्रशासन पर दबाव डाल रहे हैं।

उन्होंने कहा कि इसे देखते हुए हमने जिला कलेक्टर को शिकायती पत्र सौंपकर स्पष्ट कर दिया है कि अगर इस सभागार का नाम बदलवाकर उद्घाटन किया गया तो इसका जोरदार विरोध किया जाएगा।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.