पायलट के जन्मदिन पर अजमेर में भिड़े कांग्रेसी

Samachar Jagat | Friday, 07 Sep 2018 03:33:17 PM
Congressman in Ajmer in Pilot's Birthday

अजमेर। राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट के जन्मदिन उत्सव में एक कार्यकर्ता के थप्पड़ मारने से रंग में भंग पड़ गया। अजमेर शहर कांग्रेस की ओर से आयोजित पायलट के जन्मदिन कार्यक्रम का जायका उस समय बिगड़ गया जब केक काटने और बांटने के दौरान फोटो खिंचाने की होड़ में दो बार पार्षद रहे चुके नरेश सत्यावना ने एक कांग्रेसी कार्यकर्ता राजकुमार गर्ग के थप्पड़ मार दिया।

 एकाएक हुई इस घटना से सभी कांग्रेसियों को सख्ते में ला दिया और बात ज्यादा बढ़ती या मारपीट तक पहुंचती इससे पहले ही एक अन्य पूर्व पार्षद अमोलक सिंह छाबड़ा ने पीडि़त कार्यकर्ता राजकुमार गर्ग को अलग हटाकर दूर कर दिया।खास बात यह रही कि विवाद के बीच अध्यक्ष विजय जैन व महेंद्र सिंह रलावता चुप्पी साधे रहे।

इस अवसर पर स्वतंत्रता सेनानी ईश्वर सिंह बेदी के हाथों केक कटवाया गया तथा कार्यकर्ताओं ने आगामी विधान सभा चुनाव में पायलट के हाथ मजबूत करने का संकल्प लिया। शहर अध्यक्ष विजय जैन ने विश्वास व्यक्त किया कि कांग्रेस राज में सचिन पायलट को ही मुख्यमंत्री बनाया जायेगा।
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.