भ्रष्टाचार से फल-फूल रहे नेताओं की चूलें हिल गई हैं : नंदकिशोर

Samachar Jagat | Monday, 14 Nov 2016 06:13:33 PM
भ्रष्टाचार से फल-फूल रहे नेताओं की चूलें हिल गई हैं : नंदकिशोर

पटना। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और लोक लेखा समिति के सभापति नंदकिशोर यादव ने आज कहा कि कालेधन के खिलाफ चलाई जा रही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मुहिम का मजाक वही नेता उड़ा रहे हैं, जो अपने या अपनी पार्टी का वजूद बचाने के लिए बेचैन हैं।

यादव ने यहां कहा कि केन्द्र सरकार के देशहितकारी और जनकल्याणकारी फैसले के अनुपालन में विधि-व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग करना राज्य सरकार की जवाबदेही है। बिहार में सत्ताधारी महागठबंधन के सबसे बड़े दल के जिस नेता को इसमें महत्वपूर्ण सहयोग करना चाहिए, वह मजाकिया बयानबाजी कर कालाधन रखने वालों के हौसले बढ़ा रहे हैं।

भाजपा नेता ने कहा कि दरअसल नरेन्द्र मोदी के द्वारा 8 नवम्बर को किए गए ऑपरेशन से देश के कई राजनीतिक दलों और राजनेताओं की वजूद पर ही संकट पैदा हो गया है। खासकर भ्रष्टाचार से अर्जित सम्पत्ति के बूते फल-फूल रहे नेताओं और दलों की चूलें ही हिल गई है। ऐसे नेता वजूद बचाने की बेचैनी में हैं। इसी बेचैनी में ये अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं। 

यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री के फैसले से पूरे देश का हर मेहनतकश, ईमानदार और आम व खास खुश है। यही वजह है कि अस्थायी परेशानियों के बावजूद निर्णय की सराहना कर रहा है। बिहारवासी भी धैर्य और संयम के साथ तकलीफें सहकर भी बैंकिंग लेन-देन कर रहे हैं।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.