जयपुर नगर निगम की पार्षद ने ली 1.25 लाख रूपए की रिश्वत

Samachar Jagat | Saturday, 12 Oct 2019 12:01:36 PM
Councilor of Jaipur Municipal Corporation took bribe of Rs 1.25 lakh

इंटरनेट डेस्क। जयपुर नगर-निगम में कांग्रेस की महिला पार्षद सुमन गुर्जर 1.25 लाख रूपए की रिश्वत लेते हुएं पकड़ी गई। जयपुर में वार्ड नंबर 39 की सुमन गुर्जर कांग्रेस से पार्षद है। एसीबी ट्रेप से पहले पार्षद परिवादी ठेकेदार से 50 हजार रूपए वसूल चुकी थी। वह कुल पौने 2 लाख रूपए मांग रही थी। एसीबी की गिरफ्त में आई पार्षद सुमन गुर्जर नगर निगम में महिला उत्थान समिति की चेयरमेन भी है।


loading...

गहलोत के उच्च शिक्षा मंत्री पर शिक्षक नेता ने धमकाने का आरोप लगाया

गुर्जर को 50 हजार रुपए नगद एवं 75 हजार रुपए की सेल्फ चेक लेते हुए एसीबी टीम ने गिरफ्तार किया। इस कार्रवाई से राजनीतिक महकमे में हड़कंप मच गया। नगर निगम के गलियारों में भी ट्रेप की चर्चा रही। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के डीजी आलोक त्रिपाठी ने बताया कि परिवादी ने एसीबी में शिकायत देकर बताया कि जयपुर नगर निगम वार्ड नंबर 39 में सीसी रोड बनाने के लिए उसे 60 लाख रुपए का वर्क आर्डर मिला था।

गहलोत विरोधी खेमा हुआ सक्रिय, डूडी आलाकमान सोनिया से करेंगे शिकायत

वार्ड नंबर 39 में सीसी रोड बनाने के कार्य में पार्षद सुमन गुर्जर द्वारा अवरोध उत्पन्न कर परिवादी से उक्त राशि का 3 प्रतिशत के हिसाब से 1.75 हजार रुपए रिश्वत की राशि लेने की मांग की। इनमें 50 हजार रुपए रिश्वत के रूप में परिवादी से पूर्व में ही पार्षद द्वारा ले लिए गए थे। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.