कार्ति मामले में कोर्ट जारी करेगा आदेश

Samachar Jagat | Monday, 12 Mar 2018 02:34:41 PM
Court will issue order in Karti case

नई दिल्ली। आईएनएक्स मीडिया भ्रष्टाचार मामले में कार्ति चिदंबरम को न्यायिक हिरासत में भेजे जाने की सीबीआई की याचिका पर एक निचली अदालत सोमवार शाम अपना आदेश जारी करेगी।

भगोड़ा आर्थिक अपराध विधेयक पेश, वित्त राज्यमंत्री ने किया लोकसभा में पेश

कोर्ट कार्ति की तिहाड़ जेल में एक अलग कक्ष मांगे जाने और उनकी जमानत याचिका पर तत्काल सोमवार को सुनवाई करने पर भी आदेश देगी। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम के बेटे कार्ति को उनके 3 दिन की पुलिस हिरासत खत्म होने के बाद विशेष न्यायाधीश सुनिला राणा के समक्ष पेश किया गया था।

वकील पुत्री के कारण घोटाले पर जेटली मौन : राहुल

सीबीआई ने कार्ति से पूछताछ के लिए और ज्यादा हिरासत नहीं मांगी थी। कार्ति  चेन्नई हवाईअड्डे से 28 फरवरी को गिरफ्तार होने के बाद से 12 दिन तक सीबीआई की हिरासत में थे।

सीबीआई ने काॢत के लिए 15 दिन की न्यायिक हिरासत मांगी थी, इसके बदले कार्ति ने कोर्ट से अपनी याचिका पर तय तारीख 15 मार्च के बदले सोमवार को ही सुनावई करने की मांग की। कार्ति चिदंबरम के पिता पी चिदंबरम भी अदालत कक्ष में उपस्थित थे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.