पटेल बनने के वर्चस्व में खूनी संघर्ष, एक मृत 3 जख्मी, सात गिरफ्तार

Samachar Jagat | Tuesday, 10 Jul 2018 04:07:06 PM
crime in Madhya Pradesh

बड़वानी। मध्यप्रदेश के बडवानी जिले के निवाली थाना क्षेत्र के नानीझिरी ग्राम में पटेल बनने के वर्चस्व को लेकर दो चचेरे भाइयों के बीच हुए विवाद में एक की मौत हो गई और 3 अन्य घायल हो गए हैं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक ग्राम पटेल के गुलाब और उसके चचेरे भाई धन सिंह के मध्य पटेल पद के लिए विवाद होता रहता था।

लोकसभा अध्यक्ष ने सांसदों को पत्र लिखा, सदन में व्यवधान का चक्र खत्म करने की अपील की

कल जब धन सिंह अपने पुत्र नूरजा के साथ निवाली से वापस नानीझिरी आ रहा था, तब गांव के बाहर उसके चचेरे भाई और ग्राम पटेल के गुलाब उसके पुत्रों , पौत्रों तथा रिश्तेदारों ने उन्हें घेर लिया। धन सिंह और नूरजा ने कुछ देर तक संघर्ष किया, लेकिन घायल होने पर नूरजा छिप गया, इस बीच धन सिंह ने भी एक घर में छिपकर अपनी जान बचाने की कोशिश की, लेकिन आरोपियों ने उसका पीछा कर उसे बाहर निकाला और पत्थरों और लाठियों से उसकी हत्या कर दी।

बड़ा खुलासा! सलमान खान की फिल्म 'भारत' में हुई एक ओर एक्ट्रेस की एंट्री, प्रियंका के साथ होगा मुकाबला

घटना के बाद गुलाब और उसके पुत्र थाने पहुंच गए और उन्होंने धन सिंह और उसके पुत्र नूरजा के विरुद्ध मारपीट की शिकायत की जिस पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया। बाद में नूरजा वहां उपस्थित हुआ और उसने बताया कि आरोपियों की पिटाई के चलते उसका पिता घायल है।

सोशल मीडिया ने बनाया बालकों को परिपक्व, साइबर अपराध के जाल में फंस रहे हैं किशोर

इस पर 108 एंबुलेंस घटनास्थल पर पहुंचाई गई और धन सिंह को निवाली के शासकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि ग्राम पटेल के गुलाब उसके दो पुत्रों काशीराम और केसरिया पौत्र रामलाल, सुनील व कालिया तथा एक अन्य दिनेश को गिरफ्तार कर लिया गया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.