बदमाशों ने की एटीएम तोड़कर 35 लाख की लूट

Samachar Jagat | Thursday, 16 May 2019 02:24:01 PM
Crooks robbed looted ATMs

भरतपुर। राजस्थान में भरतपुर जिले के गोपालगढ कस्बे से गत रात्रि अज्ञात बदमाश स्टेट बैंक ऑफ इंडिया  के एटीएम को काटकर करीब 35 लाख रुपए की नकदी लूटकर फरार हो गए।

Rawat Public School

पुलिस के मुताबिक कस्बे में  आये आंधी-तूफान की वजह से अंधेरे के बीच बदमाशों ने एटीएम में लगे सीसीटीवी केमरे को भी तोड़ दिया। बदमाशों ने गैस कटर से एटीएम मशीन काटकर उसमें लगा कैश बॉक्स निकाल लिया।

जदयू और राजद के बीच लेटर वॉर जारी, तेजस्वी यादव ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर खुली चिट्ठी के जरिए किया हमला

सूत्रों ने बताया कि रात्रि ग्यारह बजे के बाद एटीएम बंद कर दिया जाता है लेकिन एटीएम में लगे शटर में लंबे समय से ताला नहीं है एवं वहां तैनात गार्ड भी रात को नहीं था। आज सुबह गार्ड ड्यूटी पर आया तो एटीएम मशीन कटी पाई।

गार्ड ने लोगों को बुलाया तथा बैंक अधिकारियों को सूचना दी। बैंक अधिकारियों की सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दिनेश मीणा सहित आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर घटना का मुआयना किया। पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए 3 थानों की संयुक्त टीम बनाई है। एजेंसी

मैंने जो कुछ कहा वह ऐतिहासिक सच है, मैं किसी को झगड़े के लिए नहीं उकसाता : कमल हासन



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.