सीआरपीएफ के अधिकारी ने खुद को गोली मारी

Samachar Jagat | Tuesday, 17 Apr 2018 09:03:20 AM
CRPF official shot himself

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में सीआरपीएफ के सहायक उप निरीक्षक ने खुद को गोली मार ली। सीआरपीएफ के अधिकारी के आत्महत्या के कारणों के बारे में जानकारी नहीं मिली है।

बिलासपुर जिले के पुलिस अधीक्षक आरिफ शेख ने बताया कि जिले के भरनी गांव स्थित सीआरपीएफ के शिविर में पुष्पेंद्र बहादुर सिंह (50 वर्ष) ने सोमवार की सुबह अपने सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली। मूलतः मध्यप्रदेश के कटनी के निवासी पुष्पेंद्र सिंह का परिवार वर्तमान में कोरिया जिले के मनेंद्रगढ़ में रहता है।

शेख ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि पुष्पेंद्र ने खुदकुशी करने से पहले अपने परिजनों और परिचितों को व्हाट्सएप पर गुड मार्निंग का मैसेज भेजा था। इसके बाद उसे तैयार होकर ड्यूटी पर जाना था, लेकिन कुछ देर बाद शिविर में अन्य जवानों ने गोली चलने की आवाज सुनी।

उन्होंने बताया कि शिविर में मौजूद जवान जब पुष्पेंद्र के कमरे में पहुंचे तो वहां खून से लथपथ उसकी लाश पड़ी थी। बाद में जवानों ने पुलिस और सीआरपीएफ के अधिकारियों को घटना की सूचना दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि सहायक उप निरीक्षक की ख़ुदकुशी की वजह का खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन पिछले कुछ दिनों से उसके मानसिक रूप से परेशान होने की बात सामने आई है। पुष्पेंद्र की पत्नी का एक माह पूर्व ही निधन हुआ था। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही इस संबंध में सही जानकारी मिल सकेगी। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.