जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में लगातार पांचवें दिन भी कर्फ्यू जारी

Samachar Jagat | Monday, 05 Nov 2018 01:46:37 PM
Curfew continues for fifth consecutive day in Kishtwar district of Jammu and Kashmir

जम्मू। जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ शहर में सोमवार को लगातार पांचवें दिन भी कर्फ्यू जारी रहा। बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता और उनके भाई की संदिग्ध आतंकवादियों द्बारा हत्या किए जाने के बाद वहां कर्फ्यू लगाया गया था। हालांकि, अधिकारियों ने बताया कि शनिवार को जिले में 2 घंटे और रविवार को 4 घंटे के लिए कर्फ्यू में ढील दी गई।

किश्तवाड़ के जिला विकास आयुक्त अंग्रेज सिह राणा ने पीटीआई भाषा को बताया कि सोमवार को भी कर्फ्यू लागू है और अगर कोई छूट दी जाएगी तो उसके बारे में दिन में निर्णय किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कानून और व्यवस्था की स्थिति सामान्य है और जिले में कहीं से भी किसी अप्रिय घटना की खबर नहीं है।

दक्षिण कोरिया की प्रथम महिला भारत पहुंची, अयोध्या में दीपोत्सव में हिस्सा लेंगी

जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने सोमवार को कहा कि बीजेपी के राज्य सचिव अनिल परिहार और उनके भाई अजीत की हत्या में शामिल लोगों की पहचान कर ली गई है। अपनी दुकान बंद कर एक नवंबर को अनिल और अजीत जब घर वापस लौट रहे थे तब बंदूकधारियों ने टप्पल गली इलाके में उन्हें गोली मार दी। इसके बाद किश्तवाड़ और डोडा जिले के कुछ हिस्सों में अनिश्चितकाल के लिए कर्फ्यू लगा दिया गया था।

शनिवार को किश्तवाड़ जिले के पद्दार और चत्रू उप संभागों में मुख्य शहर और भद्रवाह समेत डोडा जिले से कर्फ्यू हटा दिया गया लेकिन कानून एवं व्यवस्था की स्थिति बनाए रखने के लिए एहतियाती कदम के तौर पर इन इलाकों में सीआरपीसी की धारा 144 लागू है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.