मेरठ में डेयरी संचालक की हत्या

Samachar Jagat | Wednesday, 19 Jul 2017 12:09:05 PM
Dairy Operator murdered in Meerut

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में एक डेयरी संचालक की गला रेत कर हत्या कर दी गई है। पुलिस ने उक्त जानकारी दी। घटना के संबंध में मृतक के बेटे द्वारा पड़ोस की एक महिला और उसके पति के खिलाफ दी गई तहरीर के आधार पुलिस ने दावा किया है कि मृतक के घटना में नामजद महिला के साथ अवैध संबंध थे, इसी कारण महिला ने पति ने उसकी हत्या की हैं।

पुलिस ने कहा कि आरोपी हमलावर अभी फरार हैं। उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं। जिला पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक अलाउद्दीन (54) की पड़ोस के लक्खीपुरा इलाके में दूध की डेयरी थी। कल अलाउद्दीन का शव डेयरी के अंदर चारपाई पर पड़ा मिला।

मृतक के परिजनों का कहना है कि सोमवार रात को अलाउद्दीन डेयरी में सोने के लिए आया था। मंगलवार सुबह जब उसका बेटा जावेद भैंसों का दूध निकालने के लिए डेयरी पहुंचा तो उसे अलाउद्दीन का शव चारपाई पर खून से लथपथ पड़ा मिला। प्रवक्ता के मुताबिक अलाउद्दीन की हत्या अवैध संबंधों को लेकर आरोपी अभियुक्तों ने की है या फिर वजह कोई और है इसकी पुलिस जांच कर रही है। भाषा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.