जमीन हड़पे जाने पर दलित व्यक्ति ने किया आत्महत्या का प्रयास, मामला दर्ज

Samachar Jagat | Monday, 12 Feb 2018 11:11:05 AM
Dalit man tried suicide after land grab filed case

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर शहर में एक दलित व्यक्ति के खिलाफ कथित रूप से आत्महत्या का प्रयास करने का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने आज बताया कि व्यक्ति को अदालत से जेल ले जाया जा रहा था, उसी दौरान रास्ते में उसने ट्रेन के सामने कूदकर जान देने की कोशिश की।

बलिया पुलिस ने छापा मारकर की 205 पेटी शराब बरामद

गौरतलब है कि सुदेश कुमार (35) ने कल प्रभावशाली व्यक्तियों पर उसकी जमीन पर कब्जा करने का आरोप लगाते हुए आत्महत्या करने की धमकी दी थी। इसके बाद पुलिस ने सुदेश को कानून एवं व्यवस्था में खलल डालने के आरोप में एहतियात के तौर पर गिरफ्तार किया था।

शर्मसार! चलती बस में लड़की के साथ हुई घिनौनी हरकत

किशोर ने छह साल की बालिका साथ किया बलात्कार
नगर मजिस्ट्रेट वैभव मिश्रा ने कल बताया था कि सुदेश ने या तो खुद की जान देने या इस्लाम मजहब अपनाने की धमकी दी है, क्योंकि उसकी जमीन पर कुछ प्रभावशाली लोगों ने कथित तौर पर कब्जा कर लिया है। मिश्रा ने कहा कि भूमि से संबंधित मामला अदालत में लंबित है। सुदेश और उसके समुदाय के अन्य लोगों ने 10 फरवरी को मजिस्ट्रेट दफ्तर के सामने प्रदर्शन किया था। उसको अपराध प्रक्रिया संहिता की धारा 107/151 के तहत गिरफ्तार किया गया है।-एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.