दलित महिला ने कथित पुलिस पिटाई के बाद की आत्महत्या

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Aug 2019 03:42:44 PM
Dalit woman commits suicide after alleged police beating

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर में आज एक दलित महिला ने कथित पुलिस पिटाई के बाद आत्महत्या कर लेने का मामला सामने आया है। 

महिला के परिजनों एवं ग्रामीणों ने मामले को लेकर हंगामा मचाया और शव का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया गया, लेकिन बाद में पुलिस के उच्चाधिकारियों की समझाइश के बाद शव का पोस्टमार्टम हो सका। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार सेवर थाना क्षेत्र के गांव बाबाजी का नगला निवासी अमिता देवी को थाने की पुलिस उसके पति राम जाटव के खिलाफ गत 24 जुलाई को अपनी एक पड़ोसी लडक़ी को भगा कर ले जाने के मामले में पूछताछ के लिए थाने लाई, जहां कथित तौर पर उसके साथ मारपीट की गई। 

पुलिस ने छोड़ते समय महिला को चेतावनी दी कि अगले चौबीस घण्टों में उसने अपने पति की लोकेशन के बारे में जानकारी नहीं दी तो उसे वापस थाने लाकर टार्चर किया जाएगा। मृतक महिला के परिजनों के अनुसार आत्महत्या करने से कुछ घण्टों पूर्व महिला ने अपनी छोटी बहन सविता देवी को उसके साथ हुए बर्ताब की जानकारी देने के बाद अपने कमरे की कुंडी लगा ली और फांसी के फंदे पर झूल गयी। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.