पति को जान से मारने की धमकी देकर दरोगा ने किया विवाहिता से रेप 

Samachar Jagat | Friday, 12 Jul 2019 12:19:15 PM
Daroga has threatened to kill her husband by raping her

एटा। उत्तर प्रदेश के एटा जिले में खाकी को शर्मसार करने वाला मामला प्रकाश में आया है। पति को मुठभेड़ में मारने और जेल भेजने जैसी धमकी देकर अवागढ थाने में तैनात दो दरोगा महीनो तक विवाहिता के साथ दुष्कर्म करते रहे। पीड़ित महिला का पति जब दिल्ली से लौटा तो महिला ने सारी बात बताई। पीडित दंपत्ति ने एटा के अपर पुलिस अधीक्षक से शिकायत कर दरोगाओं के खिलाफ कार्यवाही की मांग करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है।

फिलहाल दोनो आरोपी दरोगाओं के खिलाफ रिपोर्ट लिखकर दोनो को लाइन हाजिर कर दिया गया हैं। इस घटना से एटा के पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ हैं। पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को बताया कि अवागढ़ क्षेत्र के एक गाँव के रहने वाले एक युवक के खिलाफ न्यायालय से एक गैर जमानती वारंट जारी हुआ था।

उसके बाद ये युवक अपने खिलाफ जारी गैर जमानती वारंट को निरस्त कराने के लिए पैसों का इंतजाम करने दिल्ली में मजदूरी करने लगा। इस दौरान अवागढ़ थाने में तैनात दरोगा योगेश कुमार तिवारी पीड़ित युवक के अवागढ़ स्थित घर पर बार बार दविश देने लगा।

उसने वांछित की पत्नी का मोबाइल नंबर ले लिया और मोबाइल नंबर से संपर्क कर विवाहिता को अपने कमरे में बुलाकर जबरन शारीरिक संबंध बना लिए और मोबाइल फोन से अश्लील वीडियो भी बना ली। इस प्रकार से वो करीब चार पांच महीने से वह महिला का शारीरिक शोषण कर रहा था। इसी बीच दरोगा योगेश कुमार तिवारी के मकान में ही रहने वाले उसके साथी दरोगा प्रेम कुमार गौतम ने भी पीड़ित महिला की अश्लील वीडियो बना ली और उसका शारीरिक शोषण शुरू का दिया। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.