करंट लगने से व्यक्ति की मौत, लोगों ने बिजली घर में हंगामा किया

Samachar Jagat | Wednesday, 19 Jun 2019 02:47:29 PM
Death of a person due to mortality, people uprooted the electricity house

नोएडा। अपने बेटे को बचाते समय हाई टेंशन तार के करंट से बीती रात एक व्यक्ति की मौत होने से आक्रोशित खोड़ा कॉलोनी के लोगों ने बुधवार को बिजली घर पहुंचकर विरोध प्रदर्शन किया। बिजली विभाग के आला अफसरों ने उन्हें समझा-बुझाकर शांत कराया।

थाना सेक्टर 58 के प्रभारी निरीक्षक पंकज राय ने बताया कि खोड़ा कॉलोनी निवासी किशन सिंह (32 वर्ष) का 5 वर्षीय बेटा बीती रात घर की छत पर खेल रहा था। घर के ऊपर से गुजर रहे 11 हजार वोल्ट के बिजली के तार से उसे करंट लग गया। बेटे को बचाने के लिए वहंा पहुंचे किशन सिंह ने बच्चे को तो बिजली के तार से अलग कर बचा लिया लेकिन खुद को नहीं बचा पाए। उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना में किशन सिंह का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया है। उन्होंने बताया कि इस घटना से आक्रोशित खोड़ा कॉलोनी के लोगों ने आज सुबह सेक्टर 62 स्थित अधिशासी अभियंता खंड- 7 के ऑफिस पर पहुंच कर हंगामा किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने बिजली विभाग के अधिकारियों से लोगों की बातचीत कराई। अधिशासी अभियंता अमित कुमार सिंह ने उन्हें आश्वासन दिया कि इस घटना के लिए बिजली विभाग का जो भी कर्मचारी दोषी साबित होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इसके बाद लोग शांत हुए। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.