कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत, एक अन्य घायल

Samachar Jagat | Monday, 12 Aug 2019 04:05:14 PM
Death of bike rider due to car collision, another injured

जयपुर।जयपुर के त्रिमूर्ति सर्किल पर रविवार को तेज गति से जा रही एक कार ने एक बाइक को टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार एक 17 वर्षीय किशोर की मौत हो गई जबकि उसका दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया।


थाऩा उपनिरीक्षक गजानंद कुमार ने सोमवार को बताया कि वैभव सिघल (17) अपने दोस्त प्रज्जवल डंगायच (2०) के साथ किराये पर ली गई बाइक से रविवार को तड़के ब्रह्मपुरी क्षेत्र की ओर जा रहे थे। त्रिमूर्ति चौराहे पार करते समय राजापार्क की ओर से आ रही एक तेजगति की अनियंत्रित कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये।

उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से घायलों को अस्पताल ले जाने के दौरान वैभव सिघल की मौत हो गई। जबकि प्रज्जवल डंगायच का सवाई मानसिह चिकित्सालय की गहन चिकित्सा ईकाई में उपचार जारी है।

हैडकांस्टेबल दिलीप सिह ने बताया कि घटना के बाद कार चालक घटनास्थल से कार छोड़कर फरार हो गया। कार ढेहर के बालाजी क्षेत्र निवासी विलेश जैन के नाम से पंजीकृत है।

उन्होंने बताया कि कार को जब्त कर लिया गया हैं और चालक की तलाश की जा रही है।एजेंसी

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.