मिर्जापुर में विद्युत करंट की चपेट में आकर पिता और उसके दो पुत्रों की मृत्यु

Samachar Jagat | Monday, 08 Jul 2019 12:21:14 PM
Death of father and his two sons came in the grip of electric current in Mirzapur

मिर्जापुर। उत्तर प्रदेश में मिर्जापुर के लालगंज क्षेत्र में एक मकान में बिजली के ग्यारह हजार बोल्ट का करंट फैल जाने से क्षेत्र पंचायत सदस्य और उसके दो पुत्रों की झुलस कर मृत्यु हो गयी तथा उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गयी। 

Rawat Public School

पुलिस सूत्रों ने सोमवार को यहां बताया कि धनावल गांव निवासी ओमप्रकाश मौर्य(55)मडिहान ब्लाक में क्षेत्र पंचायत सदस्य था। रविवार को जिले में भारी बरसात हुई थी। वह अपने परिवार को साथ रात में अपने मकान में सोया था। अचानक रात में लगभग दो बजे घर के बाहर स्थित ट्रांसफॉर्मर में आग लग गयी। 

उन्होंने बताया कि ट्रांसफॉर्मर में लगी आग से उनके घर में करंट फैल गया। उसका बड़ा बेटा शिव पूजन(30) स्टेबलाइजर से घर की बिजली काटने लगा और वह करंट की चपेट में आ गया। उसे बचाने के लिए उसका छोटा बेटा विजय कुमार(23)और ओमप्रकाश गये। दोनों भी करंट के जद में आ गये। 

इस हादसे में तीनों की झुलस कर घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकि उसकी पत्नी भी करंट की चपेट में आ कर झुलसकर घायल हो गयी। घटना के बाद गांव के लोगों की सूचना पर पुलिस पहुंची। शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिये है। गौरतलब है कि जिले में करेंट से पिछले 48 घंटे में आठ लोगों की मृत्यु हो चुकी है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.