छोटे व्यापारियों के लिए मृत्युदंड है FDI : आप

Samachar Jagat | Thursday, 11 Jan 2018 02:34:50 PM
Death penalty for small traders is FDI: AAP

भोपाल। आम आदमी पार्टी के मध्यप्रदेश संयोजक आलोक अग्रवाल ने एकल ब्रांड खुदरा कारोबार में ऑटोमेटेड रूट से सौ फीसदी प्रत्यक्ष विदेशी निवेश (एफडीआई) को मंजूरी देने के केंद्र सरकार के फैसले पर हमला बोलते हुए कहा है कि ये छोटे व्यापारियों के लिए मृत्युदंड जैसा है।

कार्ति को सुप्रीम कोर्ट की फटकार

गुरुवार को यहां एक प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए अग्रवाल ने कहा कि विपक्ष में रहते हुए रिटेल में एफडीआई का तीव्र विरोध करने वाली भारतीय जनता पार्टी ने सौ फीसदी एफडीआई की मंजूरी देकर व्यापारी और व्यापार दोनों को मृत्युदंड दिया है।

व्यापारी पहले ही नोटबंदी और वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) की मार से प्रताडि़त हैं, इसके बावजूद विदेशी पूंजीपतियों को भारत के अंदर पूर्ण व्यापार करने की खुली छूट दे देना एक घातक कदम है।

देश के लिए तबाही साबित हुआ जीएसटी, नोटबंदी : स्वामी

इससे देश, विदेशी कंपनियों की गुलामी में आ जाएगा। अग्रवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी इसका विरोध करते हुए कल इस निर्णय को वापस लेने की मांग करते हुए मध्यप्रदेश की सभी विधानसभाओं में प्रदर्शन करेगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.