ओडिशा सड़क हादसे में सात की मौत, आठ घायल

Samachar Jagat | Thursday, 15 Feb 2018 05:06:32 AM
Death toll in Odisha road accident, eight injured

ओडिशा। ओडिशा के गजपति जिले में ईंट लेकर जा रहे एक ट्रक के पलट जाने और करीब 80 फुट नीचे खाई में गिर जाने के कारण उसमें सवार चार महिलाओं सहित कम से कम सात लोगों की मौत हो गयी और आठ अन्य घायल हो गये। 

यह घटना सुबह करीब साढ़े दस बजे उस समय हुयी जब वाहन यहां नजदीक के गुम्मा प्रखंड के लुहाझार घाट से होकर गुजर रही था। उन्होंने बताया कि इनमें से पांच लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी और दो अन्य ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। 

गुम्मा प्रखंड विकास अधिकारी सुबेदार प्रधान ने बताया कि घाट तक जाने के दौरान ट्रक चालक ने कथित तौर पर वाहन से नियंत्रण खो दिया। घटनास्थल पर मारे गये लोगों की पहचान मिलिका गोमांग, सीता गोमांग, ईस्पोनी गोमांग, गसिनी गोमांग और मेना भूयान के रूप में की गयी है।

घायलों को बहरमपुर के एमकेसीजी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। परालाखेमुंडी पुलिस ने इस सिलसिले में मामला दर्ज किया है और इसकी जांच की जा रही है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.