दिल्ली सरकार ने उपराज्पाल की ओर से गठित उच्च स्तरीय समिति को अमान्य घोषित किया

Samachar Jagat | Friday, 11 May 2018 05:09:01 AM
Delhi government declares high level committee constituted by deputy governor

नई दिल्ली: दिल्ली सरकार ने दिल्ली शहर में सीसीटीवी कैमरे लगाने की खातिर साझा रूपरेखा तैयार करने के लिए उपराज्यपाल अनिल बैजल द्बारा गठित एक उच्च स्तरीय समिति को '' अमान्य ’’ घोषित कर दिया है। इससे आप सरकार और उपराज्यपाल कार्यालय के बीच टकराव का एक और आधार तैयार हो गया। 


उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि समिति का गठन उपराज्यपाल द्बारा सरकार की महत्वाकांक्षी सीसीटीवी परियोजना को पटरी से उतारने के एक '' षड्यंत्र ’’ के तहत किया गया है। परियोजना क्रियान्वयन के अंतिम चरण में पहुंच चुकी है। 

बैजल पर निशाना साधते हुए उपमुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि परियोजना में बाधा उत्पन्न करने की बजाय उपराज्यपाल को अपराध की घटनाओं पर रोक लगाने के लिए कदम उठाने चाहिए जो राष्ट्रीय राजधानी में बढ़ी हैं। 

दिल्ली के गृह मंत्री सत्येंद्र जैन ने आज उपराज्यपाल को पत्र लिखकर कहा कि ऐसी समिति गठित करने का उनका कोई क्षेत्राधिकार नहीं है। यद्यपि उपराज्यपाल कार्यालय ने सिसोदिया और जैन की ओर से लगाये गए अरोपों पर कोई जवाब नहीं दिया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.