दिल्ली: शालीमार बाग में बुजुर्ग महिला से लूट के मामले में दो गिरफ्तार

Samachar Jagat | Tuesday, 16 Jul 2019 01:16:46 PM
Delhi: Two arrested in looting of elderly woman in Shalimar Bagh

नई दिल्ली। उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के शालीमार बाग इलाके में चाकू और देसी कट्टे की नोक पर बुजुर्ग महिला से लूट के मामले में दो युवकों को गिरफ्तार और एक किशोर को हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। 

पुलिस ने बताया कि किशोर को रविवार-सोमवार की दरम्यानी को हिरासत में लिया गया और बाद में लक्ष्य शर्मा तथा शाहिद को गिरफ्तार किया गया। पुलिस उपायुक्त (उत्तर-पश्चिमी) विजयंत आर्य ने कहा कि आरोपियों ने नौ जुलाई को दोपहर के समय सुमन अग्रवाल (65) के साथ लूटपाट की थी जब वह अपने घर में अकेली थीं। 

उपायुक्त ने कहा कि वे घर का दरवाजा खुला देख उसमें घुसे और महिला को धमकाकर 2,500 रुपये लूट लिये। अधिकारी ने कहा कि बुजुर्ग महिला अपने पति के साथ घर के भूतल पर जबकि उनका बेटा और बहू प्रथम तल पर रहते हैं। इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस उपायुक्त ने कहा कि आरोपियों की पहचान कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरों से की गई। तीनों नांगलोई के निवासी है। पुलिस ने कहा कि उनके पास से दो चाकू, एक देसी कट्टा और लूटी हुई नकदी बरामद की गई है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.