जम्मू-कश्मीर में बालिका से दुष्कर्म के विरोध में प्रदर्शन

Samachar Jagat | Monday, 13 May 2019 11:44:12 AM
Demonstration against girl child in Jammu and Kashmir

श्रीनगर। कश्मीर घाटी में तीन वर्षीय बालिका से दुष्कर्म के विरोध में रविवार को बांदीपोरा और श्रीनगर में लोगों ने व्यापक विरोध प्रदर्शन किया। बांदीपोरा के समबल थाने में नौ मई को पीड़ित परिवार के शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच शुरू कर दी। 

अलवर में गोवंश तस्कर सक्रिय, रात के समय सड़क किनारे बैठी गायों को ले जाते हैं उठाकर

समबल की विभिन्न जगहों में शामिल शिलवट, दानगेरपोरा, नोगाम, इंदरकूट, गडखोड, शाहतूलपोरो और शादीपोरा में काफी संख्या में लोग सड़कों पर उतरे और आरोपियों को कठोर दंड देने की मांग की। इस बीच प्रदर्शनकारियों केे समबल में श्रीनगर-बांदीपोरा रोड पर प्रदर्शन करने से कुछ देर के लिए यातायात बाधित रहा। 

नोएडा में महिला ने व्यक्ति पर शादी का झांसा देकर बलात्कार करने का आरोप लगाया

बांदीपोरा के उपायुक्त शाहबाज अहमद मिर्जा और बांदीपोरा के विशेष पुलिस अधीक्षक राहुल मलिक के आश्वासन के बाद प्रदर्शनकारी शांत हुए और यातायात सामान्य हुआ। लाल चौक से प्रेस एंक्लेव के लिए एक विरोध रैली भी निकाली गई। इस दौरान प्रदर्शनकारी हाथों में पर्चा लिए हुए थे और वे आरोपियों को सख्त सजा देने की मांग कर रहे थे। -एजेंसी

वेश्यावृत्ति रैकेट से मुक्त कराई गईं तीन लड़कियां, चार लोग हिरासत में

प्रतापगढ़ में बदमाशों की गोली से एक की मृत्यु, दूसरा घायल



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.