घने कोहरे के कारण दो कारों की एक निजी बस से भिडंत में दंपति, सहित चार की मौत, दो घायल

Samachar Jagat | Thursday, 01 Dec 2016 05:41:21 PM
घने कोहरे के कारण दो कारों की एक निजी बस से भिडंत में दंपति, सहित चार की मौत, दो घायल

जयपुर। राजस्थान के हनुमानगढ जिले के सदर थाना क्षेत्र में आज दो कारों की एक निजी बस से भिड़ंत हो जाने की घटना में एक दंपति सहित एक परिवार के चार लोगों की मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गये

पुलिस ने बताया कि दो कारों में सवार एक परिवार हनुमानगढ से श्रीगंगानगर जा रहा था, सदर थाना क्षेत्र के झंडावाली गांव में आगे चल रही एल्टो कार की श्रीगंगानगर से हनुमानगढ की ओर आ रही एक निजी बस से भिडंत हो गई, भिडंत के बाद एल्टो कार के पीछे चल रही एक अन्य मारूति कार उसके उपर जा चढी जिससे कारों में सवार नक्षत्र सिंह 45 उनकी मां जीतो सिंह 65 पत्नी राणो कौर 40 और एक अन्य महिला श्रवण कौर 45 की मौत हो गई, जबकि नक्षत्र सिंह का पुत्र प्रदीप सिंह 18और दलवीर कौर 45 घायल हो गये।

उन्होंने बताया कि हादसा घने कोहरे के कारण हुआ है। घायलों को राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिये अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है। पुलिस ने वाहनों को जब्त कर जांच शुरू कर दी है। 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.