देवरिया पुलिस ने किया आठ वाहन चोरो को गिरफ्तार

Samachar Jagat | Wednesday, 12 Jun 2019 02:45:47 PM
Deoria police arrested eight vehicle chorons

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

देवरिया। उत्तर प्रदेश की देवरिया पुलिस ने मंगलवार को वाहन चोर गिरोह के आठ सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी की 14 मोटर साइकिलें और तमंचा बरामद किया।

पुलिस प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि लार और बरहज थाने की पुलिस ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए सूचना के आधार पर पिपरा चौराहें एवं बाईपास चौराहें पर चेङ्क्षकग के दौरान आठ वाहन चोरों देवरिया निवासी भास्कर शाही, शिवम तिवारी, सफायद सिद्दिकी उर्फ भप्रस सिद्दिकी, गोलू यादव, मुकेश यादव, देवव्रत यादव , धीरज कुमार यादव और बिहार के सिवान निवासी अमन कुमार राजभर को गिरफ्तार किया।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे एवं निशादेही पर चोरी की 14 मोटर साइकिलें, 01 तमंचा और कारतूस बरामद किए। पूछतांछ पर गिरफ्तार चोरो ने बताया कि उनका वाहन चोरी करने का एक गिरोह है, जो जिले के आसपास से वाहनों की चोरी कर, उनकी नम्बर प्लेट बदलकर, फर्जी कागजात तैयार कर, ग्राहक मिलने पर उन्हें बेच देते हैं। गिरोह वाहन चोरी की कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है। गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.