गोण्डा में सम्पत्ति के लालच में देवर ने की भाभी की हत्या

Samachar Jagat | Sunday, 14 Apr 2019 02:13:29 PM
dewar in the greed of property in Gonda killing sister in law

गोण्डा। उत्तर प्रदेश में गोण्डा जिले के इटियाथोक कोतवाली क्षेत्र में एक यवुक ने सम्पत्ति के लालच में अपनी भाभी की कुल्हाडी से हत्या कर दी और शव खेत में गड्ढे में छिपा दिया।

पुलिस सूत्रों ने रविवार को यहां बताया कि इटियाथोक कोतवाली क्षेत्र के रानीपुर गांव निवासी नानबाबू के पुत्र जैसराज ने शनिवार रात अपनी 32 वर्षीय भाभी गीता देवी की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी और शव को खेत के एक गड्ढे में छिपा दिया।

ट्विंकल खन्ना की अजीबोगरीब चाहत, मरने के बाद प्रार्थना सभा में रखी जाए उनकी ये फोटो

सुबह घटना की जानकारी होने पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उन्होंने बताया कि गीता का पति रामतेज वर्मा करीब दो साल से सऊदी में है।

रामतेज अगले माह गोण्डा आने वाला है। उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला कि सम्मति के लालच में देवर ने भाभी की हत्या कर दी।

फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' का ट्रेलर हुआ लांच, तारा सुतारिया संग लिप लॉक करते नजर आए टाइगर श्रॉफ

इस सिलसिले जिले के धानेपुर क्षेत्र के रहने वाले गीता देवी के पिता सियाराम ने अपने समधी नानबाबू ,जैसराज समेत चार लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की तफ्तीश कर आरोपियों की तलाश में जुटी है।

शादी की खबरों के बीच अस्पताल के बाहर स्पॉट हुए अर्जुन और मलाइका , यह है बडी वजह

मोदी ने विपक्ष पर लगाया आरोप , विश्वपटल पर दर्ज भारत की तरक्की को स्वीकार नहीं कर पा रहे



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.