अन्तर्राज्यीय ट्रेक्टर चोर गिरोह का पर्दाफाश, आरोपी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Friday, 25 Nov 2016 02:54:58 PM
अन्तर्राज्यीय ट्रेक्टर चोर गिरोह का पर्दाफाश, आरोपी गिरफ्तार

जयपुर। राजस्थान पुलिस ने चित्तौडगढ़ जिले की कपासन थाना क्षेत्र में अन्तर्राज्यीय ट्रेक्टर चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए चोरी में लिप्त आरोपियों को गिरफ्तार कर चोरी में प्रयुक्त बोलेरो जीप एवं चोरी गये दोनों ट्रेक्टर बरामद कर लिये हैं।

चित्तौडगढ पुलिस अधीक्षक प्रसन्न के. खमेसरा ने बताया कि गत 8 नवम्बर को कपासन कस्बे से अज्ञात चोर 2 ट्रेक्टर चोरी कर ले गए। ट्रेक्टर मालिक की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर पुलिस का एक विशेष दल गठित किया गया। दल ने भीलवाडा के नारायण गुर्जर से कडी पुता की, इस पर नारायण ने अपने साथियों वसीम, बबलु, औंकार लाल, जुल्लु, आरिफ व मुकेश के साथ मिलकर अपनी बोलेरो गाडी से दोनों ट्रेक्टर चोरी करने की बात स्वीकार की। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। 

उन्होंने बताया कि चोर गिरोह ट्रेक्टर, एलपी, डम्पर आदि चुराने के लिये कुख्यात है। आरोपी वाहन को चितौड़गढ़, भीलवाड़ा, राजसमंद, उदयपुर, प्रतापगढ़ से चोरी कर धारूहेडा (हरियाणा), यूपी के मुजफ्फरनगर, मथुरा आदि में बेच देते थे। इनमें से कु शातिर चोर ट्रक बॉडी कटवाने के लिये कबाडिय़ों को भी बेच देते थे। 

भाषा 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.