पेयजल की किल्लत, पूनियां इस समस्या को लेकर देंगे धरना

Samachar Jagat | Wednesday, 15 May 2019 02:13:27 PM
Drinking water shortage

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर के आमेर में पेयजल समस्या को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक सतीश पूनियां के नेतृत्व में गुरुवार को धरना दिया जाएगा। भाजपा आमेर शहर मण्डल अध्यक्ष कैलाश बड़ाया ने बुधवार को बताया कि आमेर में पेयजल समस्या के प्रति अधिकारी लापरवाही एवं अनदेखी कर रहे हैं।

आप भी यूज करेंगे न्यचुरल तरीके से बने परफ्यूम, तो फिजा ओर भी महकेगी

इसलिए मजबूरन सोलह मई को सुबह साढे आठ से पूर्वाह्न ग्यारह बजे तक पूनियां के नेतृत्व में जलदाय विभाग के कार्यालय पर जन समस्याओं के समाधान के लिए धरने पर बैठा जाएगा। इस दौरान मौके पर ही अधिकारियों से संवाद किया जाएगा।

अगर वजन कम करने की सोच रहे हैं तो प्रतिदिन खाली पेट करें इस फल का सेवन

बड़ाया ने कहा कि वार्ड संख्या 91 में पेयजल की गंभीर समस्या है, इसके समाधान के लिए पूर्ववर्ती भाजपा सरकार ने बीसलपुर की योजना बनाई, लेकिन कांग्रेस शासन में  यह बहुत धीमी रफ्तार से चल रही है, टैंकर सप्लाई अनियमित है लगातार घोटाले हो रहे है, जिन बोरिंगों में पानी है, लेकिन कहीं मोटर तार या अन्य कमियों के कारण चालू नहीं है, कई बस्तियों में पानी किसी भी साधन से पहुंच ही नहीं रहा है। पूरा कस्बा पानी की गंभीर समस्या से जूझ रहा है। 

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.