PM मोदी का उपवास खुलवाने वाले भय्यू महाराज ने की आत्महत्या

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Jun 2018 04:26:07 PM
Due to the fasting of PM Modi, the victim of suicide

सिटी डेस्क। अाध्यात्मिक गुरु उदय सिंह देशमुख (भय्यू महाराज) ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी मौत की पुष्टि की गई। भय्यूजी महाराज ने ऐसा कदम क्यों उठाया इसका अभी तक पता नहीं लग पाया हैं लेकिन बताया जा रहा हैं कि पारिवारिक कारण उन्होंने ऐसा किया। फिलहाल पुलिस की एफएसएल टीम मौके के लिए रवाना हो गई हैं। भय्यू महाराज को गोली लगने की मिलते ही बड़ी संख्या में उनके भक्त बॉम्बे हॉस्पिटल के बाहर पहुंच गए हैं।

कार्यपालिका और न्यायपालिका का अपमान कर रही है मोदी सरकार : मायावती

डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्रा ने कहा कि भय्यू महाराज ने सिल्वर स्प्रिंग स्थित अपने निवास पर खुद को दाई कनपटी पर गोली मार ली। परिजन उन्हें बॉम्बे हॉस्पिटल लेकर गए लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। उन्होंने ऐसा क्यों किया इसका अभी पता नहीं लग पाया हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही हैं। 

असम : दो युवकों की हत्या करने के मामले में पुलिस को हाथ लगी बड़ी कामयाबी

बता दें, अाध्यात्मिक गुरु उदय सिंह देशमुख यानि भय्यू महाराज ने पूरी दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बना रखी थी। भय्यू महाराज के आश्रम में पीएम मोदी और पूर्व राष्ट्रपति प्रतिभा पाटिल जैसे कई नेता आ चुके हैं। भय्यू महाराज पहले मॉडलिंग करते थे बाद में वे अाध्यात्मिक गुरु बने। भय्यू महाराज ने अन्ना आंदोलन के समय सरकार के साथ बातचीत में अहम भूमिका निभाई थी। भय्यू महाराज मध्यप्रदेश के शुजानपुर के जमींदार परिवार से हैं। 

शराब पिलाकर सहेली के भाई और उसके दोस्तों ने लड़की के साथ किया गैंगरेप

एक बार जब नरेंद्र मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे। तब नरेंद्र मोदी सद्भावना उपवास पर बैठे थे, अपना उपवास खुलवाने के लिए नरेंद्र मोदी ने भय्यू महाराज को ही आमंत्रित किया था। भय्यू महाराज को राज्यमंत्री का दर्जा दिया लेकिन उन्होंने लौटा दिया। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.