आगरा सड़क हादसे में ई-रिक्शा सवार छह लोगों की मृत्यु

Samachar Jagat | Thursday, 27 Jun 2019 01:06:33 PM
E-rickshaw rider dies in Agra road accident

आगरा। उत्तर प्रदेश में आगरा के नाई की मण्डी क्षेत्र में हुई सडक़ दुर्घटना में ई-रिक्शा पर सवार छह लोगों की मृत्यु हो गई जबकि चार गंभीर रुप से घायल हो गये।

पुलिस प्रवक्ता ने बुधवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मंगलवार रात पचकुइयॉ से सदर तहसील जाने वाले रास्ते पर ई-रिक्शा पर सवार 10 लोग मन्टोला से सगाई कार्यक्रम में शामिल होकर लोहामण्डी आ रहे थे। रास्ते में तहसील सदर के पास शंकर कालोनी मोड पर सामने से तेजी से आ रही डीसीएम ने ई-रिक्शे को टक्कर मार दी, जिससे उसपर सवार छह एक बच्चे और दो महिलाओं समेत छह लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई जबकि चार गम्भीर रूप से घायल हो गये।

उन्होंने बताया कि मृतकों में श्रीमती पुष्पा ,देवी राम ,अन्नू ,राजा बाबू ,श्रीमती उषा और धीरज शामिल हैं।वर्ष निवासी गोदला थाना जगदीशपुरा की मृत्यु हो गई। घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया हे। पुलिस ने वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.