वाशिंग मशीन में करंट से बुजुर्ग दंपति की मौत

Samachar Jagat | Saturday, 25 Aug 2018 02:14:27 PM
Elderly couple dies of death in washing machine

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर में वाशिंग मशीन में करंट आने से एक बुजुर्ग दंपति की मौत का मामला सामने आया है। बुजुर्ग दंपति यहां अकेला रहता था। हादसे के बारे में पुलिस ने उनके बेटों को सूचना दी।

माधवगंज पुलिस के अनुसार जयरोग्य अस्पताल से सेवानिवृत विलास राव सालकड़े (63) स्थानीय गणेश विहार कॉलोनी में अपनी पत्नी सुलभा (55) के साथ रहते थे। शुक्रवार सुबह बारिश के दौरान उनकी वाभशग मशीन खराब हो गई, जिसे उन्होंने सुधारा। दोपहर में उनकी पत्नी जब कपड़े धो कर सुखाने के लिए वाशिंग मशीन के पास पहुंची, तभी उन्हें करंट लग गया। पत्नी की चीख सुनकर विलास राव उन्हें बचाने पहुंचे, लेकिन वे भी करंट की चपेट में आ गए। हादसे में दोनों की झुलस कर मौत हो गई। 

दंपति की चीख सुनकर पडोसी मदद के लिए पहुंचे, लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। पड़ोसी दोनों को अस्पताल लेकर गये, लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पड़ोसियों ने पुलिस की मदद से दंपति के दोनों बेटों को गुजरात के भरूच और दिल्ली में सूचना दी। आज सुबह दंपति के बेटों के ग्वालियर पहुंचने पर पुलिस ने दोनों के शव उन्हें सौंपे। एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.