चुनाव आयोग ने तेलंगाना में कांग्रेस नेता की गिरफ्तारी पर विकाराबाद एसपी को हटाया

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Dec 2018 03:50:47 PM
Election Commission removed Vikarabad SP on the arrest of Congress leader in Telangana

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नयी दिल्ली। चुनाव आयोग ने कांग्रेस नेता ए रेवंत रेड्डी की गिरफ्तारी को लेकर तेलंगाना के विकाराबाद जिले की पुलिस अधीक्षक को हटाने का आदेश दिया है क्योंकि पुलिस पर्यवेक्षक ने उनकी हिरासत को ‘‘अनुचित’’ माना है। चुनाव आयोग के सूत्रों ने यह बताया। चुनाव आयोग के एक अधिकारी ने बताया, ‘‘आयोग ने तत्काल प्रभाव से विकाराबाद की एसपी टी अन्नपूर्णा को स्थानांतरित करने और अविनाश मोहंती को नया एसपी नियुक्त करने का फैसला किया है।


आयोग ने अन्नपूर्णा को पुलिस मुख्यालय भेजने और उन्हें कोई भी चुनावी ड्यूटी नहीं देने का निर्देश दिया है। चुनाव संबंधी विभिन्न मुद्दों पर नजर रखने के लिए चुनाव आयोग पर्यवेक्षकों को तैनात करता है। विकाराबाद पुलिस ने कानून-व्यवस्था का हवाला देकर मंगलवार तडक़े तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यवाहक अध्यक्ष रेड्डी को एहतियातन हिरासत में लिया था। कोडांगल में मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव की सभा के पहले रेड्डी को गिरफ्तार किया गया था। 

रेड्डी ने कोडांगल बंद का आह्वान किया था और पार्टी कार्यकर्ताओं को मुख्यमंत्री के दौरे के खिलाफ समूचे निर्वाचन क्षेत्र में प्रदर्शन करने को कहा था। विधानसभा क्षेत्र के कोसिगी में राव की सभा होने के बाद बाद उन्हें छोड़ दिया गया। तेलंगाना में सात दिसंबर को चुनाव होना है। एजेंसी

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.