हाथियों ने एक मासूम सहित दो लोगों को कुचल कर मार डाला

Samachar Jagat | Monday, 06 Aug 2018 04:15:51 PM
Elephants killed two people including a innocent, crushed

कोरबा। छत्तीसगढ के कोरबा जिले के बालको वन परिक्षेत्र के फुटहामुड़ा गांव में हाथियों ने एक मामूम सहित दो लोगों को कुचल कर मार डाला है। कल रात हाथी के जोड़े ने बालको वन परिक्षेत्र के फुटहामुड़ा गांव में जमकर उत्पात मचाया। 

वन विभाग ने हाथियों से 15 ग्रामीणों को बचाने के लिए उनके कच्चे मकानों से सुरक्षित बाहर निकाल कर आंगनबाड़ी भवन में पहुंचाया, लेकिन यहां भी हाथी आ धमके और खिडक़ी तोडक़र दो लोगों को बाहर निकाला लिया और उन्हें रौंद कर मार डाला। घटना में एक मासूम बच्चे सहित बुजुर्ग की मौत हो गयी।

बताया गया है कि इतवारी बाई (60) और रोहित कुमार (06) को हाथियों ने सूंड से पटक-पटक कर मार डाला। इसके पहले सरगुजा के उदयपुर में हाथी के इस जोड़े ने 4 लोगों को मौत के घाट उतारा था। पिछले 4 दिन से बालको क्षेत्र में 7 ग्रामीणों के मकान यह हाथी दल तोड़ चुका है। वन विभाग के अफसरों का कहना है कि ये पहले से भहसक हाथी अब बेकाबू हो गए हैं। एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.