अपराधी और पुलिस के बीच मुठभेड़, थाना प्रभारी शहीद

Samachar Jagat | Saturday, 13 Oct 2018 09:41:47 AM
Encounter between criminals and police, police officer in charge shaheed

खगड़िया। बिहार के खगड़िया जिले में परबत्ता थाना क्षेत्र के दुधैला बहियार में अपराधी और पुलिस के बीच हुयी मुठभेड़ में पसराहा थाना के प्रभारी शहीद हो गये तथा दो अपराधी मारे गये। पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि कल देर रात सूचना मिली थी दुधैला बहियार में कुख्यात दिनेश मुन्नी गिरोह के सदस्य एक बड़ी घटना को अंजाम देने के इरादे से जमा हुये हैं।

Birthday Special: अपनी पहली बॉलीवुड डेब्यू फिल्म में रेखा ने दिया था बेहद बोल्ड सीन, जिसे देखकर दंग रह गए थे लोग

मामले की जानकारी मिलने के बाद पसराहा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को देखते ही अपराधियों ने उनपर गोलियां चलानी शुरू कर दी। आत्मरक्षा में पुलिस ने भी गोलियां चलायी। इस घटना में पसराहा थाने के प्रभारी आशीष कुमार भसह (35) शहीद हो गये तथा एक अन्य पुलिसकर्मी दुर्गेश कुमार गंभीर रूप से घायल हो गये।

लव अफेयर्स को लेकर विवादों में रह चुकी है अभिनेत्री रेखा, 10 साल बड़े तो कोई 12 साल छोटे एक्टर को कर चुकी है डेट

सूत्रों ने बताया कि मुठभेड़ में दो अपराधी भी मारे गये हैं, जिनकी तत्काल पहचान नहीं की जा सकी है। घायल पुलिसकर्मी को इलाज के लिये भागलपुर भेजा गया है। भागलपुर प्रक्षेत्र के पुलिस उप महानिरीक्षक विकास वैभव समेत अन्य वरीय अधिकारी मौके पर पहुंचकर कैंप कर रहे हैं। - एजेंसी

 

#MeToo पर चुप्पी तोड़े बगैर आमिर खान ने लिया बड़ा फैसला, अब नहीं करेंगे इस निर्देशक की फिल्म में काम

Birthday Special: अमिताभ बच्चन के सिने करियर की ये बेहतरीन फिल्में जिन्होंने उन्हें बनाया बॉलीवुड का 'शहंशाह'

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.