आवासीय क्षेत्र में व्यावसायिक गतिविधियों का प्लान बताएं जयपुर नगर निगम

Samachar Jagat | Friday, 12 Jan 2018 11:06:38 AM
Explain plan of business activities in residential area Jaipur Municipal Corporation

जयपुर।  राजस्थान उच्च न्यायालय ने जयपुर में चारदीवारी के आवासीय क्षेत्र में चल रही व्यावसायिक गतिविधियों के मामले में नगर निगम को 19 फरवरी तक कार्ययोजना पेश करने या इनके खिलाफ कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।

दिल्ली में अपराधों की संख्या में 12 फीसदी का इजाफा

न्यायाधीश के एस झावेरी एवं वी के व्यास की खंडपीठ ने यह अंतरिम निर्देश आज स्वप्रेरित प्रसंज्ञान मामले में सुनवायी करते हुए दिया। अदालत ने इस आदेश में अपने पूर्व में दिए गए उस आदेश को संशोधित कर दिया, जिसमें नगर निगम को हल्दियों का रास्ता क्षेत्र में चल रही व्यावसायिक गतिविधियों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं करने के लिए कहा था।

युवती से बलात्कार के बाद हत्या के मामले में युवक गिरफ्तार

पिछली सुनवायी पर अदालत ने नगर निगम को चार सप्ताह का समय देते हुए चारदीवारी क्षेत्र में व्यावसायिक गतिविधियों का प्लान पेश करने के लिए कहा था।

दक्षिण कश्मीर में दो दिन के बाद रेल सेवा बहाल

गौरतलब है कि उच्च न्यायालय ने वर्ष 2013 में स्थानीय निवासियों की शिकायत पर हल्दियों का रास्ता में स्थित आवासीय क्षेत्र में चल व्यावसायिक गतिविधियों पर स्वप्रेरित प्रसंज्ञान लिया था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.