किसान ने आत्महत्या की

Samachar Jagat | Wednesday, 26 Jun 2019 12:09:18 PM
Farmer suicides

जयपुर। राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के रायसिंहनगर थाना क्षेत्र में एक किसान ने रविवार को कथित तौर पर सल्फास की गोलियां खाकर आत्महत्या कर ली।

Rawat Public School

थानाधिकारी किशन सिंह ने मंगलवार को बताया कि ठाकरी गांव के किसान सोहनलाल (45) ने रविवार को सल्फास की गोलियां खाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद शव अंतिम संस्कार के लिये परिजनों को सौंप दिया गया। 

उन्होंने बताया कि इस संबंध सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मर्ग दर्ज की गई थी। उसके बाद मृतक के पड़ोसी बलबीर ने एक कागज पेश कर दावा किया कि यह सुसाइड नोट है जो मृतक के घर से बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि इस सुसाइड नोट की जांच की जा रही है। सुसाइड नोट की लिखावट का मृतक की लिखावट से मिलान किया जायेगा।

पुलिस के अनुसार मृतक किसान पर लगभग ढाई लाख का कर्ज था और कथित सुसाइड नोट के अनुसार वह कर्ज माफ नहीं होने से परेशान था और इसके लिए उसने राज्य सरकार पर भी निशाना साधा है। इस किसान का यह कथित पत्र व एक वीडियो यहाँ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.