बेटी की शादी के लिए जा रहे पिता की सडक़ हादसे में मौत , परिवार के चार सदस्य घायल

Samachar Jagat | Saturday, 15 Jun 2019 03:11:45 PM
father and four family members dead in road accident

नरसिहपुर। मध्यप्रदेश के नरभसहपुर जिले के गोटेगांव थाना क्षेत्र से बेटी की शादी के लिए जबलपुर जाते समय सडक़ दुर्घटना में पिता की मौत हो गयी, जबकि परिवार के चार सदस्य घायल हो गए, जिन्हे जबलपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार जिले के गोटेगांव तहसील के सगरा गांव निवासी अशोक तिवारी जबलपुर में आर्डनेंस फैक्टी में कार्य करते थे। उनकी बच्ची की आज जबलपुर से शादी थी। वह कल अपने पैत्रिक गांव संगरा में समाज और व्यवहारियों को बच्ची की शादी के पूर्व पार्टी देने के लिए आए थे। कल रात कार्यक्रम करके कार से अपने परिवार के सदस्यों के साथ वे जा रहे थे, तभी इमलिया गांव के समीप एक हाइवा ने टक्कर मार दी।

दुर्घटना में कार सवार परिवार के सभी पांच सदस्य घायल हो गए। उन्हें जबलपुर ले जाया गया, लेकिन अशोक तिवारी ने रास्ते में ही दमतोड दिया। वहीं, उनकी पत्नी सुषमा तिवारी, बेटी अनुश्री तिवारी, सुप्रिया तिवारी एवं पुत्र सिद्धार्थ तिवारी गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनका इलाज जबलपुर के एक अस्पताल में चल रहा है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.