नाबालिग बेटी से पिता ने किया दुष्कर्म

Samachar Jagat | Thursday, 30 May 2019 03:20:27 PM
Father raped by minor daughter

सीकर। राजस्थान के सीकर जिले के रानोली थानाक्षेत्र के एक गांव में एक पिता द्बारा दो साल से अपनी ही नाबालिग बेटी से बलात्कार करने का मामला प्रकाश में आया है। बच्ची के ननिहाल जाने पर मामला सामने आया और पीड़िता ने मां के साथ थाने आकर पिता के खिलाफ ज्यादती का मामला दर्ज करवाया।

Rawat Public School

BSNL लेकर आया 99, 149 और 225 रूपए के तीन बेहतरीन पोस्टपेड प्लान, यूजर्स को होगा ये बड़ा फायदा

रानोली थानाधिकारी पवन कुमार चौबे ने बताया कि 14 वर्षीय नाबालिग लड़की ने अपनी मां के साथ थाने पहुंचकर मामला दर्ज करवाया कि करीब दो साल से उसका पिता उसके साथ बलात्कार कर रहा है। इस दौरान पीड़िता में आरोपी पिता का ऐसा खौफ बैठ गया कि वह अपनी मां तक को बार बार हो रही ज्यादती के बारे में नहीं बता पायी। 

यूजर्स को बहुत पसंद आ रहे हैं एयरटेल के ये दो बेहतरीन सस्ते प्रीपेड रिचार्ज प्लान

पीड़िता नौवीं कक्षा में पढ़ती है और गर्मी की छुट्टियों में अपनी मां के साथ अपने ननिहाल गई थी। उन्होंने बताया कि इस दौरान पीड़िता ने किसी तरह हिम्मत जुटाकर अपनी मामी को घटना के बारे में बताया। इसके बाद मां को घटना का पता चला तो मां अपनी नाबालिग बेटी को साथ लेकर रानोली थाने पहुंची। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। -एजेंसी

लोगों को पसंद आ रही है रिलायंस जियो, लगातार घट रही है एयरटेल, वोडाफोन आइडिया के यूजर्स की संख्या



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.