पिता ने पुत्री से किया दुष्कर्म का प्रयास, शोर मचाने पर मारी गोली

Samachar Jagat | Tuesday, 18 Jun 2019 04:16:50 PM
Father tried to misbehave with daughter

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले के महाराजपुरा थाना क्षेत्र में गुरुवार तडके एक रिटायर्ड फौजी ने नशे की हालत में अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया और बेटी के शोर मचाने और मां के आने के बाद उसने अपने लायसेंसी बंदूक से गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गई।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक सेना से रिटायर्ड सूबेदार ने नशे में अपनी बेटी के कमरे में घुसकर उसके साथ गलत हरकतें करना शुरू कर दिया। विरोध करने पर आरोपी पिता गुस्सा हो गया और अपनी लायसेंसी रायफल निकाल लिया। बेटी भाग कर अपनी मां के पास पहुंची, तभी फौजी ने एक के बाद एक दो फायर कर दिये। इससे निकली गोली बेटी के सिर में लगी। शोर मचाने पर पडोस के लोग भी आ गये। उन्होंने पुलिस को भी सूचना दी।

पडोसियों के आने पर फौजी की पत्नी ने हिम्मत दिखाकर लायसेंसी बंदूक छीन लिया और पडोस के घर में रख दिया। उधर पडोसियों की मदद से बेटी को तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया।

जहां उसकी हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। बताया जाता है कि फौजी इससे पहले भी अपनी बेटी के साथ हरकतें कर चुका है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी फौजी को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास और छेडछाड का मामला दर्ज कर लिया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.