बीजेपी विधायक की मायावती के खिलाफ अभद्र टिप्पणी से रोष

Samachar Jagat | Sunday, 20 Jan 2019 01:32:22 PM
Fears of indecent remark against BJP legislator Mayawati

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विधायक साधना सिंह द्बारा बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती के खिलाफ कथित रूप से अपमानजनक टिप्पणी किए जाने से उत्तर प्रदेश के राजनीतिक गलियारों में रोष व्याप्त हो गया है। 

सूत्रों के मुताबिक मुगलसराय की बीजेपी विधायक ने शनिवार को एक कार्यक्रम में गेस्ट हाउस कांड का हवाला देते हुए कहा था कि चीरहरण होने के बाद भी वह गठबंधन कर रहीं हैं। उन्होने कहा था कि भाजपा के नेताओं ने ही उनका मान-सम्मान बचाया था।

इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होते ही उत्तर प्रदेश के राजनीतिक गलियारों में रोष व्याप्त हो गया। चंदौली में एक रैली में बीजेपी विधायक ने कहा कि जिस दिन महिला का ब्लाउज,पेटीकोट,साड़ी फट जाये,वो महिला ना सत्ता के लिये आगे आती है।

उसको पूरे देश की महिला कलंकित मानती है। वो तो किन्नर से भी ज्यादा बदतर ह क्योंकि वो तो ना नर है और ना महिला है। उन्होंने कहा कि मैं खुद एक महिला होने के नाते मायावती की इस कृत्य के लिये भर्त्सना करती हूं। वह पूरे महिला समाज के लिये शर्मनाक है।

भाजपा के नेताओं ने उनकी लाज बचाई थी और उन्होने आराम और सत्ता सुख के लिये इसे बेच दिया। पूरे देश की महिलाये इसकी भर्त्सना करती हैं। कार्यक्रम में केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह के पुत्र एवं नोयडा से भाजपा विधायक पंकज सिह भी मौजूद थे।

बसपा ने भाजपा विधायक के बयान पर तुरंत प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इस तरह की बयानबाजी बीजेपी के मानसिक स्तर को दर्शाने के लिये काफी है। लोकसभा में सपा बसपा गठबंधन से भाजपा और उसके नेता हताश और परेशान है। 

बसपा महासचिव सतीश चन्द्र मिश्रा ने रविवार को कहा कि भाजपा विधायक की टिप्पणी ने दिखला दिया है कि भाजपा कितनी स्तरहीन पार्टी है। सपा बसपा गठबंधन ने बीजेपी के होश उड़ा दिए हैं। उनके नेता अपना मानसिक संतुलन खो बैठे है। अब उन्हे बरेली और आगरा के मनोरोग अस्पताल में जाने की जरूरत है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.