बागपत में महिला कांस्टेबल को गोली मारकर बदमाश स्कूटी लूटकर फरार

Samachar Jagat | Tuesday, 17 Sep 2019 12:36:39 PM
Female constable shot in Baghpat and escaped by rogue scooty


बागपत। उत्तर प्रदेश के बागपत जले में बेखौफ बदमाश लूट का विरोध करने पर महिला कांस्टेबल को गोली मारकर उसकी स्कूटी छीनकर ले गये, डिग्गी में करीब दो लाख की नकदी भी रखी थी।
पुलिस अधीक्षक प्रताप गोंपेंद्र यादव के अनुसार मंगलवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि गाजियाबाद के महिला थाने में तैनात महिला कांस्टेबल रेनू कल शाम स्कूटी से बागपत जिले के लुहारी गांव अपनी ससुराल जा रही थी। करीब सात बजे जब वह नैथला गांव के एक पब्लिक स्कूल के पास उसे बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने रोक लिया और लूटपाट का प्रयास करने लगे। विरोध करने पर बदमाश रेनू को गोली मारकर उसकी स्कूटी छीनकर फरार हो गये। रेनू के अनुसार डिग्गी में करीब दो लाख रुपये रखे हुए थे।
उन्होंने बताया कि रेनू को प्राथमिक इलाज के बाद दिल्ली के जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि अस्पताल में पहुंचकर उन्होंने घायल कांस्टेबल का हाल जाना और घटना के संबंध में जानकारी ली। उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला कि रेनू का पति से विवाद चल रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने दावा किया मामले का जल्द खुलासा कर दिया जायेगा।(एजेंसी)
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.