महिला टीचर ने लगाई फांसी, लिखा भावपूर्ण सुसाइड नोट

Samachar Jagat | Tuesday, 22 Nov 2016 02:21:01 PM
महिला टीचर ने लगाई फांसी, लिखा भावपूर्ण सुसाइड नोट

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर जिले के प्रतापनगर के लाला लाजपत रॉय कॉलोनी मेघवाल बस्ती की रहने वाली एक अध्यापिका ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 

अध्यापिका ने मरने से पहले भावपूर्ण सुसाइड नोट लिखा है। आत्महत्या की वजह सामने नहीं आई है। परिजन के आग्रह पर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया है। सूचना पर देर रात पुलिस ने मौका मुआयना किया। 

प्रतापनगर पुलिस ने बताया कि लाला लाजपत रॉय कॉलोनी मेघवाल बस्ती के रहने वाले मनोहर उर्फ पिंटू मेघवाल की पत्नी 30 वर्षीय किरण ने देर रात अपने घर में ओढऩे से फंदा लिया। उसके फंदा लगाए जाने पर पति को जानकारी हो गई। रात करीबन एक बजे हुई इस घटना पर मनोहर ने अपने पिता और भाई को नींद से जगाया और तुरंत महात्मा गांधी अस्पताल लेकर पहुंचे। मगर यहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

पुलिस ने बताया कि किरण की शादी को करीब 9 साल हुए है, उसने बीएड कर रखी थी और बच्चों का प्राईवेट ट्यूशन पढ़ाती थी। पति मनोहर भी प्राइवेट नौकरी करता है। रात में सूचना प्रतापनगर पुलिस ने मौका मुआयना किया। कमरे में रखे एक रजिस्टर में किरण का सुसाइड नोट मिला। 

इसमें उसने बड़े ही भावपूर्ण ढंग से अपनी बात लिखी है कि आप सब अच्छे है, किसी को दोष मत देना। मैं अपनी मर्जी से जा रही हूं। पुलिस ने बताया कि उसका पीहर नजदीक ही है। पिता लक्ष्मण मेघवाल को इस बारे में सूचित किया गया। मगर पुलिस ने फिलहाल कार्रवाई में मर्ग की रिपोर्ट ली है। परिजन के आग्रह पर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया। 

अनुसंधान जारी है। एसीपी स्वाती शर्मा ने भी मौका मुआयना किया। 
 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.