HPCL के अधिकारियों के खिलाफ पम्प पर जबरन कब्जा करने मामला दर्ज

Samachar Jagat | Tuesday, 29 Nov 2016 11:56:52 AM
HPCL के अधिकारियों के खिलाफ पम्प पर जबरन कब्जा करने मामला दर्ज

जयपुर। राजधानी जयपुर के वीकेआई थाने में एचपीसीएल के अधिकारियों के खिलाफ मारपीट कर जमीन पर जबरन कब्जा करने का मामला दर्ज हुआ है। पुलिस ने पीडित की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पंप हुई मारपीट की घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई।

पीडित दिनेश मोहन कुम्भज निवासी बनीपार्क ने पुलिस को अपनी रिपोर्ट में बताया कि उसका प्लाट वीकेआई रोड नम्बर-9 पर स्थित है। जिसे उसने साल 2008 में एचपीसीएल को लीज पर दिया था। जहां पर कुछ सालों तक पेट्रोल पंप संचलित हुआ था। उसके बाद दोनों पक्षों में विवाद होने के बाद मामला कोर्ट में गया जहां से कोर्ट ने साल 2011 में पंप पर स्टे लगा दिया। उसके बाद 2016 में स्टे हटने के बाद से मोहन कुम्भज ने जमीन पर कब्जा ले लिया। उसके बाद मोहन ने पंप पर सड़क के सामने से एक बाउड्री वाल लगा दी। 

पीडित ने बताया कि उन्होंन कब्जा लेने के बाद से अपनी जानमाल का भय था,जिसके चलते स्थानीय थाने में तीन बार परिवाद दिया। तीसरे परिवाद पर सुनवाई करते हुए पुलिस ने पीडित पक्ष के बयान लेकर मामले की जांच शुरू कर दी। उसके बाद 19 नवम्बर को दोपहर में एचपीसीएल के अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे बदमाशों ने पंप के सामने बनी दीवार को जेसीबी से तोड़ कर पंप पर वहां मौजूद चौकीदार रणजीत सिंह और उम्मेद सिंह के साथ मारपीट कर पंप पर कब्जा कर लिया। 

पीडित मोहन कुंभज ने एचपीसीएल के अधिकारी हरप्रीत सिंह टूटेजा, अतुल कुमार, जगदीश, एवं अन्य लोगों ने खिलाफ स्थानीय थाने में मारपीटकरते हुए जमीन पर जबरन कब्जा करने का मामला दर्ज करने की शिकाय दी। जहां पुलिस ने  चार दिन बाद 23 नवम्बर को मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी।

थानाअधिकारी रतन सिंह ने बताया कि कोर्ट के स्टे हटने के बाद एचपीसीएल ने कब्जा ले लिया है। हमने पीडित दिनेश मोहन की शिकायत के आधार पर मारपीट का मामला दर्ज कर जांच कर रहे है। पीडित की ओर से किसी प्रकार के फुटेज पुलिस को नहीं उपलब्ध कराए गए है। 
 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.