हौजरी फैक्टरी में आग, चार मजदूरों की मौत

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Oct 2018 04:29:55 PM
Fire at Haujri Factory, four workers die

लुधियाना। पंजाब में यहां कल्याण नगर इलाके में स्थित तीन मंजिला एक हौजरी फैक्टरी में आज सुबह आग लगने से चार मजदूरों की दम घुटने से मौत हो गई। 

पुलिस ने बताया कि फैक्टरी में सुबह लगभग चार बजे आग लगी। मजदूर फैक्टरी की दूसरी मंजिल पर काम कर रहे थे जबिक फैक्टरी के मुख्य द्वार पर मालिक ने बाहर से ताला लगा रखा था। आग लगने पर मजदूरों ने बचने का प्रयास किया लेकिन उन्हें रास्ता नहीं मिला और इनकी अंदर ही दम घुटने से मौत हो गई। मृतकों में दो की शिनाख्त धनंजय पांडे और ओम प्रकाश के रूप में की गई है। दो अन्य मृतक मजदूर हैं तथा इनकी शिनाख्त होना अभी बाकी है। लगभग छह दमकलें आग बुझाने के लिये लगाई गईं तथा लगभग तीन घंटे की मशक्कत के बाद इस पर काबू पाया जा सका। 

घटना की सूचना मिलने पर लुधियाना जिला उपायुक्त प्रदीप अग्रवाल और पुलिस आयुक्त सुखचैन भसह गिल मौके पर पहुंचे। श्री गिल ने कहा कि फैक्टरी मालिक का मुख्य द्वार बंद होने के कारण अंदर फंसे मजदूरों को बाहर निकलने का रास्ता नहीं मिला। उन्होंने बताया कि फैक्टरी मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। 
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.