प्रतापगढ़ में टक्कर के बाद कार एवं बाइक में लगी आग, एक की मृत्यु

Samachar Jagat | Saturday, 11 May 2019 11:14:17 AM
Fire in a car and bike after collision in Pratapgarh, one dies

प्रतापगढ़। उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में शुक्रवार शाम वाराणसी-लखनऊ राजमार्ग पर बुलेट बाइक और स्कार्पियो वाहन के बीच हुई भीषण टक्कर में चाचा की मृत्यु हो गई जबकि उसका भतीजा घायल हो गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार कोतवाली नगर इलाके में वाराणसी-लखनऊ मार्ग पर सज्जन ढाबा के पास स्कार्पियों और बुलेट मोटरसाइकिल के बीच टक्कर हो गई। हादसे के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई। इस घटना में 40 वर्षीय राम भवन मौर्य की मौके पर ही मृत्यु हो गयी जबकि उसका भतीजा दीपेश मौर्य गम्भीर रूप से घायल हो गया।

उन्होंने बताया कि गंभीर हालत में दीपेश मौर्य को जिला अस्पताल ले जाया गया। गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टरों ने उसे इलाज के लिये प्रयागराज रेफर कर दिया। टक्कर के बाद दोनो वाहनों में आग लग गयी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर अग्निशमन दल के सहयोग से आग पर काबू किया। हादसे के बाद स्कार्पियो सवार लोग मौके से फरार हो गये, मृतक राम भवन मौर्य कोतवाली नगर के चक काजी सिटी प्रतापगढ़ का निवासी था, आज शाम बुलेट पर सवार होकर अपने भतीजे के साथ चक्की पर आटा पिसाने जा रहा था। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.