झांसी-कानपुर हाईवे पर चलती कार में लगी आग, बाल बाल बचे सवार

Samachar Jagat | Sunday, 08 Jul 2018 01:53:56 PM
Fire in a moving car on the Jhansi-Kanpur highway, children and children survivors

झांसी। उत्तर प्रदेश में झांसी-कानपुर हाईवे पर रविवार को एक चलती कार में आग लग गयी और सवार लोगों ने किसी तरह कार से निकलकर जान बचायी। पुलिस ने बताया कि झांसी निवासी शराब के ठेकेदार मनोज शिवहरे अपने दोस्तों और बच्चों के साथ कार से चिरगांव की ओर जा रहे थे। तभी रास्ते में बडागांव थाना क्षेत्र के गोरामछिया गांव में अचानक कार में आग लग गई।

भाजपा जम्मू-कश्मीर में नहीं बनाएगी सरकार, राज्यपाल शासन जारी रहेगा

कार में अन्य लोगों के साथ दो बच्चे भी थे, उन्हें भी सकुशल निकाल लिया गया। पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया कार में आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी। मनोज शिवहरे ने बताया कि जब उनकी कार थाना बड़ागांव क्षेत्र स्थित गांव गोरामछिया से निकली तभी अचानक बन्द हो गई। चालक ने इग्नीशन ऑन करके गाड़ी को दोबारा चालू करना चाहा, इसी बीच घर्रर की आवाज के साथ गाड़ी में अचानक आग लग गई।

इस आग से कार में सवार लोगों में हड़कम्प मच गया। सभी जल्दी से बाहर की तरफ भागे। इधर, आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और कार पूरी तरह जलकर खाक हो गई। आनन-फानन में इसकी सूचना फायर बिग्रेड को दी गई। मौके पर फायर बिग्रेडकर्मी व पुलिस ने पहुंचकर आग पर काबू पाया।

दर्दनाक हादसा: बस डम्पर की टक्कर में 12 की मौत 24 से अधिक घायल

दुर्घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पंहुची डायल 100 की पीआरवी 0377 ने तेजी से काम करते हुए हाईवे पर स्थिति को नियंत्रण में लिया और वाहनों को दूसरे रास्ते से निकाला। इतना ही नहीं झांसी-कानपुर हाईवे पर दुर्घटना के चलते लगा जाम इस सेवा में शामिल पुलिसकर्मियों के तेजी से काम करने के कारण बहुत जल्दी खुल गया और हाईवे पर यातायात सामान्य हो गया।- एजेंसी

छात्रा पर केमिकल से हमला करने वाले आरोपी नहीं पकड़े जाने पर जूदेव ने की राजनाथ को शिकायत

युवा स्वरोजगार योजना में ऋण आवेदन की तिथि 13 जुलाई तक बढ़ाई



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.