झांसी रेलवे स्टेशन पर वीआईपी रूम में लगी आग

Samachar Jagat | Thursday, 11 Oct 2018 02:22:13 PM
Fire in VIP room at Jhansi railway station

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

झांसी। उत्तर मध्य रेलवे के झांसी स्टेशन पर गुरूवार की सुबह वीआईपी रूम में अचानक भीषण आग लग जाने से अफरा तफरी मच गयी। रेलवे पुलिस (आरपीएफ) की टीम ने मौके पर पहुंचकर सफाई कर्मचारियों की मदद से किसी तरह आग पर काबू पाया। वीआईपी रूम में आग लगने का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। उत्तर मध्य रेलवे के एक महत्वपूर्ण स्टेशन झांसी पर यूं अचानक वीआईपी रूम में लगी आग से मौजूद लोगों और कर्मचारियों के बीच अफरा तफरी मच गयी। 


जनसंपर्क अधिकारी मनोज कुमार ने यहां बताया कि आग किस कारण से लगी अभी साफ नहीं है। जांच के बाद ही आग के कारणों का पता चल पायेगा। इस आगजनी में रूम में रखा लाखों का सामान जलकर खाक हो गया और आग ने रूम में लगे एसी को भी अपनी चपेट में ले लिया।

उन्होंने बताया कि आग तेजी से फैली और दमकल विभाग को भी इसकी सूचना दी गयी थी लेकिन दमकल गाड़यिों के आने से पहले ही रेलवे के कर्मचारियों और आरपीएफ ने तेजी से काम करते हुए आग पर काबू पा लिया था। एजेंसी  Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.