जयपुर: बेखौफ बदमाशों ने की फायरिंग, इलाके में मची अफरा-तफरी

Samachar Jagat | Wednesday, 20 Feb 2019 06:16:01 PM
firing near raja park in jaipur

जयपुर। शहर के राजापार्क इलाके में कल देर रात स्कोर्पियो कार में सवार बदमाशों ने बेखौफ होकर एक कैफे के बाहर फायरिंग की और फरार हो गए। इससे पहले उन्होंने रामगंज व माणक चौक इलाकों में भी हवाई फायर किया। पुलिस ने नाकाबंदी कराकर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार काले रंग की एक स्कोर्पियो कार में कुछ बदमाशों की ओर से हवाई फायरिंग किए जाने की पुलिस को इत्तला मिली थी।

पुलिस नाकाबंदी कराकर तलाश कर ही रही थी कि इसी बीच उन्होंने राजापार्क स्थित कैफे मिनी अड्डा के सामने पहुंचकर कैफे के बाहर खाना खा रहे लोगों को कहा कि डरने की जरूरत नहीं है हम तो मस्ती कर रहे हैं और यह कहकर एक फायर कर दिया जो कैफे के दरवाजे पर जाकर लगा। जिससे वहां मौजूद लोग दहशत में आ गए।

कैफे के बाहर एक कारतूस भी बरामद हुआ है। इससे पहले वह रामगंज व माणक चौक क्षेत्र में भी फायरिंग करके आए थे। इससे पहले बदमाशों ने राजापार्क में रहने परवाले कैलाश काबरा की घर के बाहर खड़ी कार तथा एक  बंद मकान के दरवाजे पर भी फायर किया।

इस घटना के बाद पुलिस महकमें में हडकंप मच गया और कमिश्नरेट के थाना क्षेत्रों में अधिकारियों ने बदमाशों की तलाश के लिए नाकाबंदी कराई। पुलिस उपायुक्त (पूर्व) राहुल जैन ने बताया है कि इस घटना में शामिल बदमाश की पहचान कर ली गई है। वह शास्त्री नगर इलाके का आदतन बदमाश मुन्ना तलवार है। जिसके खिलाफ शास्त्री नगर, माणक चौक तथा अन्य थानों में मामले दर्ज है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.