मेरठ में 29 लाख के पुराने नोटों सहित पांच गिरफ्तार

Samachar Jagat | Thursday, 29 Jun 2017 12:09:16 PM
Five arrested with old notes of Rs 29 lakh in Meerut

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले की पल्लवपुरम पुलिस ने 29 लाख रुपए के  पुराने नोटों के साथ एक महिला समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। पल्लवपुरम थाना प्रभारी बृजेश कुमार सिंह ने गुरुवार को बताया कि कल रात वाहन चेकिंग के दौरान मोदीपुरम फ्लाईओवर पर पुलिस ने कंकरखेड़ा की तरफ से आती कार को रोक कर उसकी तलाशी ली तो उसमें एक बैग में 29.42 लाख रुपए के पुराने नोट मिले।

इनमें एक हजार के पुराने नोटों की 17 गड्डियां और पांच के पुराने नोटों की 24 गड्डियां थीं। पुराने नोट कहां से आए और उनको बदलने के लिए कहां ले जाया जा रहा था इसकी पुलिस जांच कर रही है।

पुलिस ने कार में सवार शक्ति सिंह उर्फ जोनी पुत्र अमर सिंह(पूर्व प्रधान) निवासी रिठानी,रविन्दर पुत्र कृष्णपाल निवासी गांवड़ी कायस्थ,मनोज पुत्र दीपचंद निवासी मछरी,दीपक पुत्र मदनलाल निवासी मोदीनगर और ममता पत्नी भरत सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के साथ ही आयकर विभाग के अधिकारी आरोपियों से पूछताछ कर रहे हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.